Google Ad Kya Hai, Isase Blog Ko Kya Fayada Hai

Google Ads Kya Hai- Adwords Google का ही एक product है जो google search engine में हमारी website के ads show करती है। अगर कोई अपनी website को google पर share करना चाहे तो मैं कहूंगा कि वो google adword की service use करे। wapsite को adword से जोड़ने के बाद जब भी कोई आपकी site से related जानकारी share करता है तो google right side में आपकी site के ads दिखता है इसलिए आइये adword के बारे में और अधिक जानते है।

Google Ads क्या है

Google की ये service हमारे website के ads को सही लोगो तक पहुचाने का काम करती है। यानी जब कोई google पर आपके site से related कोई जानकारी search करता है तो adwords google के दाये  side में आपकी wap site के ads show करता है।
Read More

इसका सीधा सा फायदा ये है कि अपनी site की traffic बढ़ाने में google adwords आपकी help करता है। तो आप समझ गए होंगे की google adwords आपकी wapsite के ads google search engine के दाये  side में दिखाने का काम करती है।

Website के लिए Google Adwords क्यू जरुरी है

अगर आप अपनी site पर traffic बढ़ाना चाहते है और अपनी site का promotion करना चाहते है तो adwords इसके लिये बहुत अच्छा है। और मैं भी आपको यही कहूंगा की आप google adwords service use करे।  

क्युकि adwords site की traffic बढ़ाने के better तरीको में से एक है। ये आपकी site के ads related site पर show करेगा, जिससे आपको और अधिक traffic मिलेगा । आप समझ रहे होंगे की मैं क्या कह रहा हु।

Google adword service काम कैसे करती है



Google adwords से site को जोड़ने के बाद जब कोइ Visitors आपकी site से related जानकारी google पर search करता है तो google के right side में adwords आपकी साइट के ads show करता है। उनपर photo में आप adwords के ads देख सकते है।

अगर आप adsense use कर सकते है तो adwords आपके किसी काम का नहीं है क्युकि ख़रीदे हुए visitors adsense allow नहीं करता है। इसलिए आप adsense की safty के लिए और अपने blog की traffic बढ़ाने के लिए Free तरीका ही use करे।

Technicalroad पर traffic बढ़ाने से रिलेटेड आपको article मिल जायेगा। आप वो अच्छा पढ़ सकते है जिससे आपको details में जानकारी मिल जायेगी।अगर आपको अपने website/blog पर traffic बढ़ाना चाहते है तो आप हमारा ये post पढ़िए

    इस पोस्ट में आपको traffic बढ़ाने से रिलेटेड बहुत ही अच्छी जानकारी मिलेगी। साथ ही अगर आपने अभी तक अपनी website नहीं बनायीं है तो आप आपने लिए फ्री में wapsite कैसे बनाये  ये post पढ़कर जान सकते है। कोई सवाल और सुझाव हो तो आप हमें comment कर सकते है।
    Technicalroad- Tech Online Hindi Me

    नमस्‍कार दोस्‍तों मेरा नाम विवेक प्रसाद है। मैंने PG (Post Graduate) किया है। मेरी उम्र 25 साल है। मुझे ब्‍लॉगिंग बहुत पसंद है इसलिए मैं ब्‍लॉगिंग सिखता और दुसरो को भी सीखाता हू।

    Previous Post Next Post